उत्तर प्रदेश के कानपुर में चलती कार में सेक्स (Sex) के दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई. लोग बचाव को दौड़े तो एक लड़की और 2 युवक नग्न अवस्था में थे. इसी कार में 4 छोटे बच्चे भी मिले. बच्चों के सामने ही युवती एक साथ दोनों युवकों के साथ सेक्स कर रही थी. पुलिस ने घायलों का मेडिकल कराया. दोनों युवकों का शान्ति भंग में चालान कर दिया गया. पुलिस का दावा है की युवती और दोनों युवक शराब के नशे में धुत्त थे.

पूरी घटना कानपुर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात की है. बताया जा रहा है कि जाजमऊ से रामादेवी की ओर जा रही एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. यह टक्कर इतना तेज था कि आधा किमी दूर तक लोगों इसकी आवाज सुनी. स्थानीय लोग भाग कर बीच बचाव के लिए पहुंचे तो अंदर नजारा देखकर बचाव करने आए लोग दंग रह गए.

बताया जा रहा है कि गाड़ी के अंदर दो युवक और एक महिला के साथ चार बच्चे बैठे हुए थे. इनमें बच्चे तो पूरे कपड़े पहने हुए थे, लेकिन युवती और दोनों युवक अर्द्धनग्न अवस्था में थे. इस एक्सिडेंट में चोट लगने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. स्थानीय लोगों ने बताया कि मौके की स्थिति को देखते हुए तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पहले चारो बच्चों को गाड़ी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया.

‘तुम्हारे घर में भूत-प्रेत का साया है, इसलिए पड़ रही हो बीमार…’ महिला को नशीली खीर खिलाकर तांत्रिक ने किया रेप

पुलिस ने तीनों को पहनाए कपड़े

मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के साथ ही दोनों युवकों को गाड़ी में से निकाल कर पहले कपड़े पहनाए. इसके बाद पुलिस ने ही उन्हें अस्पताल पहुंचाया. पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई है. पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं काफी प्रयास के बावजूद महिला ठीक से बात नहीं कर पा रही थी.

अखिलेश की ‘कुर्सी’ पर बैठे माता प्रसाद, देखिए विधानसभा में किस मूड में दिखे ‘चाचा शिवपाल’, Photo वायरल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m