उत्तर प्रदेश के ताजनगरी आगरा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से नराज होकर उस पर तेजाब फेंक दिया. इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पीड़ित प्रेमी की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में गिरफ्तार प्रेमिका ने प्रेमी पर बेवफाई का आरोप लगाया है.

दरअसल, पूरा मामला जिले के थाना हरीपर्वत क्षेत्र का है. यहां 27 जुलाई को शास्त्रीनगर का रहने वाला एक युवक अपनी दुकान पर बैठा था. तभी वहां पर एक युवती आई. उसने अपने थैले से एक डिब्बा निकाला और दुकान पर बैठे युवक के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया.

चलती कार में दो युवकों के साथ SEX कर रही थी महिला, तभी डिवाइडर से टकरा गई गाड़ी, Video आया सामने

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद युवती मौके से फरार हो गई. इस बारे में युवक ने शोर मचाया तो स्थानीय लोग जमा हो गए. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया. वारदात के बाद पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ की तो उसने बताया कि तेजाब फेंकने वाली महिला उसकी पूर्व प्रेमिका है. दोनों के प्रेम संबंध थे. पहले प्रेमिका से शादी करने को कहा था तो उसने साफ इनकार कर दिया था. जिससे हम दोनों ने एक दूसरे से बातचीत बंद कर दी थी. इसके बाद कभी नहीं मिले.

‘तुम्हारे घर में भूत-प्रेत का साया है, इसलिए पड़ रही हो बीमार…’ महिला को नशीली खीर खिलाकर तांत्रिक ने किया रेप

पुलिस से पूछताछ में युवक ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी शादी तय हो गई. जब ये बात प्रेमिका को पता चली तो उसने मुझे कॉल किया. कहा कि मिलना है, जरूरी बात करनी है. इस पर 27 जुलाई को मिलने के बहाने प्रेमिका दुकान पर आई थी. मुझ पर तेजाब फेंक दिया. फिलहाल पुलिस प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है.

अखिलेश की ‘कुर्सी’ पर बैठे माता प्रसाद, देखिए विधानसभा में किस मूड में दिखे ‘चाचा शिवपाल’, Photo वायरल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m