अमित कोड़ले, बैतूल। मध्य प्रदेश में इन दिनों मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। लगातार हो रही बरसात से नदी नाले उफान पर चल रहे है। वहीं इस बीच बैतूल जिले से लापरवाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नशे की हालत में दो युवक उफनती भढंगा नदी में कूद गए। दोनों ही युवक को तेज बहाव के साथ नदी में काफी दूर तक बहते रहे। इसके बाद किनारे आ गए। जिस किसी ने भी इस नजारे को देखा उनके रौंगटे खड़े हो गए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

संदिग्ध मौत का मामला निकला ‘हत्या’: दोस्त ने ही दिया था वारदात को अंजाम, आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार वीडियो में दिख रहे दोनों ही युवक चोपना बंगाली कैम्प क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो सकी है। दोनों ही शराब के नशे में मदमस्त थे, और इसी दौरान नदी में कूद गए। हालांकि अच्छे तैराक होने की वजह से दोनों बच निकले, वरना उनकी जान भी जा सकती थी। 

दबंगों का कहर: जमीन विवाद में आदिवासी परिवार पर बरसाई गोलियां, महिला गंभीर घायल  

यह पूरी घटना चोपना थाना क्षेत्र की की बताई जा रही है। वहीं वायरल वीडियो को लेकर अब तक पुलिस प्रशासन के पास कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि लापरवाही का यह कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है, जहां लोग अपनी जान को जोखिम में डाल चुके है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m