दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ कोचिंग सेंटर में हुए हादसे को लेकर BJP प्रदर्शन कर रही है. आम आदमी पार्टी के कार्यालय के सामने BJP नेताओं ने जमकर प्रदर्शन किया है. इस दौरान BJP के कार्यकर्ता एक लेयर की बैरीकेडिंग तोड़ कर आगे बढ़े. ऐसे में पुलिस की ओर से वाटर कैनन चलाया गया. कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए पानी की बौछारें की गईं.

दिल्ली BJP की महिला नेताओं ने भी सड़क पर उतरकर अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. इन महिलाओं के हाथ में चूड़ियां और थालियां थीं. यह महिलाएं चूड़िया दिखाकर और थालियां बजाकर दिल्ली सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही थीं.

दिल्ली से BJP के सांसद योगेंद्र चंडोलिया ने कहा कि ये सभी हत्याएं हैं और दिल्ली सरकार इसके लिए जिम्मेदार है. जब से अरविंद केजरीवाल जेल गए हैं तब ही से आम आदमी पार्टी का नियंत्रण किसी के हाथ में नहीं है. वो हमेशा दिल्ली के उप राज्यपाल पर निशाना साधते रहते हैं. बाढ़ नियंत्रण विभाग और PWD जैसी एजेंसियां दिल्ली सरकार के अंतर्गत ही आती हैं.

3 UPSC छात्रों की मौत पर भड़के उप राष्ट्रपति धनखड़: कहा- ‘कोचिंग बिजनेस हो गए, अखबार के दो पन्नों में इनके…’,- Vice President Dhankharhttps://lalluram.com/delhi-ias-coaching-incident-vice-president-dhankhar-furious-over-the-death-of-3-upsc-students-said-coaching-has-become-a-business-this-will-be-discussed-in-rajya-sabha/#goog_rewarded

दिल्ली BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में पार्टी केयुवा मोर्चा, OBC मोर्चा, SC मोर्चा, ST मोर्चा, किसान मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा, पूर्वांचल मोर्चा और महिला मोर्चा ने विशाल प्रदर्शन में हिस्सा लिया.

जिम्मेदार अधिकारियों पर हो कड़ी कार्रवाई

BJP  नेताओं ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड हो, दिल्ली फायर सर्विस, नगर निगम या सरकारी तंत्र का कोई भी विभाग, उनके सभी अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. वहां के विधायक को तुरंत इस्तीफा देना चाहिए. जिस बिल्डिंग में यह हादसा हुआ, फायर सर्विस चीफ से यह जानना चाहते हैं कि इस बिल्डिंग को कैसे एनओसी मिली, इसकी जांच होनी चाहिए.

हादसा नहीं हत्या है- BJP

इस घटना के बाद विपक्ष आम आदमी पार्टी पर हमलावर है. घटना के बाद से CM अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा जा रहा है. प्रदर्शन में आए BJP के कार्यकर्ताओं ने ‘हादसा नहीं हत्या है’ के नारे भी लगाए. वहीं, वीरेंद्र सचदेवा ने इस घटना को लेकर आरोप लगाया कि राजेंद्र नगर की दुर्घटना पर अब कोई जवाबदेही लेने को तैयार नहीं है, यह हादसा नहीं हत्या है. दिल्ली में पूरे देश के बच्चे उज्ज्वल भविष्य के सपने के साथ आते हैं और इस तरह की दुर्घटनाओं में उन्हें जान गंवानी पड़ जाती है जो कि दिल्ली की भ्रष्ट सरकार में आम हो गई हैं.