UP Aassembly Monsoon Session 2024: यूपी विधानसभा का मॉनसून सत्र आज सोमवार से शुरू हो गया है. लोकसभा चुनाव के बाद शुरू हो रहे पहले बजट को नया नेता प्रतिपक्ष भी मिल गया है. सदन की कार्यवाही जारी है. इसी बीच आज दिलचस्प नजारा देखने को मिला. समाजवादी पार्टी के सीनियर विधायक महबूब अली से मंत्री सुरेश खन्ना ने मजे लेने की कोशिश की.

विधायक महबूब अली ने मंत्री सुरेश खन्ना को लेकर कहा कि ”मैं तो इनसे मोहब्बत करता हूं, ये करते हैं या नहीं करते, लेकिन मैं करता हूं. बहुत पुराने किस्से हैं हमारे इनके.” सपा विधायक के कई बातों का जवाब देते हुए सुरेश खन्ना ने कहा कि हम तो आपको अक्सर विश करते हैं, लेकिन हम इस बार चाहते हैं कि आप होली पर हमारे शहाजहांपुर में जरुर आएं.”

मंत्री और सपा विधायक के बीच हो रही बात को लेकर सुरेश खन्ना के बगल बैठे सीएम योगी ठहाके लगाकर हंसने लगे. खन्ना ने आगे कहा, ये अलग बात है कि आप केमिकल लगा लें, लेकिन इसी हाउस में आपके बाल सफेद हुए हैं. तर्जुबा बहुत है, इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि काले बालों पर शेर सुना दीजिए.. जिस पर सीएम योगी फिर हंस पड़े.

CM Yogi ठहाके लगाकर हंस पड़े

दोनो तरफ से जो संवाद हुआ उसको सुनकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ठहाके लगाकर हंसने लगे. उसके बाद स्पीकर ने सुरेश खन्ना से शेर सुनाने को कहा… जिस पर सीएम योगी ने सुरेश खन्ना से कहा कि ”तर्जुबा बहुत है.” जिसके बाद दोनों जमकर हंसे.

अखिलेश की ‘कुर्सी’ पर बैठे माता प्रसाद, देखिए विधानसभा में किस मूड में दिखे ‘चाचा शिवपाल’, Photo वायरल

सुरेश खन्ना ने सुनाया शेर

सुरेश खन्ना ने शेर सुनाने के आग्रह पर कहा, ”कि मुफ्त में शेर सुनाने का नहीं मैं कायल, एक कप चाय पिलाओ तो गजल अर्ज करुं.” मंत्री के इस शेर पर पूरा सदन ठहाके लगाकर हंसने लगा. अब इसका वीडियो भी सामने आया है.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m