राहुल परमार, देवास। मध्य प्रदेश के देवास में बीती रात लगभग 2 बजे जिला चिकित्सालय में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें करीब 5 लोग घायल हो गए। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, शंकर नगर में दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में घायल हुए एक पक्ष के लोग रात 1 बजे जिला चिकित्सालय पहुंचे थे। उनके पीछे-पीछे दूसरे पक्ष के लोग भी चिकित्सालय पहुंच गए और इमरजेंसी वार्ड में एक-दूसरे पर हमला कर दिया।

खतरनाक पिकनिक स्पॉट पर पार्टीः 3 युवकों के खिलाफ FIR, पुलिस की अपील- बारिश में ऐसे स्थानों पर जाने से बचे

मारपीट के दौरान अस्पताल में IV स्टैंड और पलंग की रेलिंग से भी हमला किया गया। इस घटना के चलते अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया और चिकित्सा कर्मियों को भी बीच-बचाव करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

घटना के दौरान एसएफ का जवान भी वहां मौजूद था, लेकिन अकेले होने की वजह से वह बीच-बचाव की हिम्मत नहीं जुटा पाया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया और घायल लोगों को प्राथमिक चिकित्सा प्रदान की गई। मामले की जांच जारी है और संबंधित पक्षों पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m