आशुतोष तिवारी, रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा शहर में पति पत्नी और वो का मामला सामने आया है। पत्नी ने पति की हत्या के लिए आशिक को सुपारी दी थी। पति की किस्मत अच्छी निकली कि गोली सिर पर नहीं मोबाइल पर लगी जिससे पति की जान बच गई। मामले में पुलिस ने पत्नी और आशिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मैं तुमसे निकाह कर लूंगी

जानकारी के अनुसार रीवना विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत के.के. कार बाजार के मालिक के ऊपर गोली चली थी। गोली कार बाजार के मालिक के हाथ में लगी थी उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ कि पत्नी ही इस गोलीकांड की मास्टरमाइंड निकली। पुलिस को पूछताछ में बताया कि मेरा पति कादिर खान अपने रिश्ते की भतीजी से मुझे छोड़कर दूसरा निकाह करने वाले थे। मैने रिहान से कहा कि यदि तुम उसे खत्म कर दोगे तो मैं तुमसे निकाह कर लूंगी।

गोली हाथ में लगी थी

रेहान खान उर्फ राहुल के द्वारा अपने साथी बाल अपचारी के साथ घटना के पहले रेकी की। फिर बाद में जैसे ही कार बाजार का मालिक अपने कार से बाहर निकाला तो घात लगाकर बैठे युवकों ने कादिर खान पर फायर कर दिया। मोबाइल में बात करते समय गोली कार बाजार के मालिक के हाथ में लगी थी। मामले में पुलिस ने सकीना बेगम, हुसैन उम्र 29 वर्ष रेहान खान पिता शाहिद अंसारी और एक बाल अपचारी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m