उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में 6 दिन से लापता 15 साल के मासूम की लाश डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास के बाहर मिली है। उसका शव घर के बाहर नाले में पाया गया है। बच्चा 6 दिनों से लापता था जिसके बाद से उसकी खोजबीन जारी थी। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार ”PM रिपोर्ट में डूबने से बच्चे की मौत हुई है। आशंका है कि नाला कवर्ड नहीं था, जिसकी वजह से संभव है कि वह गिर गया हो।” हालांकि परिजन डुबोकर हत्या किए जाने की बात पर अड़े हुए हुए हैं। 

UP Aassembly Monsoon Session 2024: सपा MLA से योगी के मंत्री ने की मजे लेने की कोशिश, फिर ठहाके लगाकर हंसने CM Yogi… देखिए दिलचस्प Video

दरअसल उन्नाव के दही थाना क्षेत्र के अंतर्गत राजेपुर गांव के रहने वाला 15 साल का शिव पिछले 6 दिनों से लापता था। कल रविवार की दोपहर उसका शव डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास के बाहर नाले में मिला। शव की शिनाख्त करने मृतक के परिजनों को बुलाया गया था।

UP Aassembly Monsoon Session 2024: विधानसभा में विपक्ष के हमले से पहले साथ नजर आए योगी, केशव और ब्रजेश; देखें Photo

मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की जिसके बाद अपने बेटे का शव देख कर उनका कलेजा फट पड़ा। उन्होंने हत्या का आरोप लगाते भारी हंगामा किया। मौके पर पहुंची दही थाना पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद परिजनों को समझाने का प्रयास किया। हालांकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m