शरद पाठक, छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा में पांढुर्णा एसपी की स्पेशल टीम ने रविवार की रात सौसर के बघ्या नाला के समीप चल रहे एक जुआ फड़ पर दबिश दी। इस जुआ फड़ में लगभग 12 लोग बैठकर जुआ खेल रहे थे। बड़ी बात यह है कि लाखों रुपए के इस फड़ में क्षेत्र के रेत तस्कर, शराब तस्कर, और आईपीएल सट्टे के क्षेत्रीय किंग भी शामिल थे।

बताया जा रहा है कि, सौसर के बघ्या नाला के पास कई महीनों से जुआ फड़ जमा हुआ था। लेकिन सौसर पुलिस इस पर कार्रवाई नहीं कर पा रही थी। उसके बाद एसपी राजेश त्रिपाठी की स्पेशल टीम ने यहां दबिश देकर जुआरियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, क्षेत्र के अवैध कारोबारी और रईसों के द्वारा जुआ चलाए जाने की सूचना पर रविवार की रात पांढुर्णा एसपी राजेश त्रिपाठी की स्पेशल टीम सौसर पहुंची।

NSUI का अनोखा प्रदर्शनः यूनिवर्सिटी के गेट पर गधों को माला पहनाई और कुलसचिव, कुलपति और निरीक्षण समिति की लटका दी तख्तियां

पुलिस ने जब दबिश दी तो जुआ खेलते हुए 7 लोगों को पकड़ा गया। वहीं 4 से 5 लोग यहां से भागने में कामयाब हो गए। पुलिस ने सात आरोपियों से लगभग 1 लाख 95 हजार रुपए नगद जब्त किए हैं। इसके साथ ही एक कार भी जब्त की गई है। सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज पूछताछ शुरू कर दी है।

पकड़े गए आरोपियों में कई अवैध कारोबारी और क्षेत्र के नामचीन रईस भी शामिल है। सभी आरोपी घेरा बनाकर जुआ खेल रहे थे। बताया जा रहा है कि यह लाखों का फड़ था और हर दिन इसी तरह यहां पर जुआ फड़ जमाया जा रहा था। जिसमें लाखों रुपए के दाव भी लगाए जाते थे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m