लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने वरिष्ठ नेता माता प्रसाद पांडे को यूपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया है. माता प्रसाद सदन में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका में आते ही जमकर सरकार को घेरने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि चाचा शिवपाल की पीठ पर छुरा घोंपा है. केशव मौर्य ने X पर लिखा, ”कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर श्री अखिलेश यादव जी की नेता प्रतिपक्ष चुनते ही असलियत सामने आने से सपा में PDA चालीसा पढ़ने वाले पिछड़ों दलितों के समर्थन से चुनकर आए नेताओं में मायूसी है. भाजपा में सबका साथ विकास और सम्मान है. 2027 में 2017 दोहराना है. कमल खिला है फिर खिलाना है.”

समाजवादी पार्टी ने माता प्रसाद पांडे को नेता प्रतिपक्ष का पद दिया तो बीएसपी सुप्रीमो मायावती और उनकी पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. मायावती ने कहा की समाजवादी पार्टी में ब्राह्मण समाज के लिए कोई जगह नहीं है. उनकी उपेक्षा और उत्पीड़न हुआ था.

जबकि सतीश चंद्र मिश्रा ने समाजवादी पार्टी के इस निर्णय के खिलाफ बयान देते कहा की ब्राह्मण समाज का स्वर्णिम काल बहन जी की सरकार यानी 2007 से 2012 तक था. बीजेपी और समाजवादी सरकार में तो ब्राह्मणों का उत्पीड़न और एनकाउंटर होते हैं.

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m