सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने लोकसभा में बजट के समर्थन में प्रदेश की ओर से धन्यवाद दिया। वीडी ने कहा कि- जब हम मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ रहे थे तब हमने कहा था कि मध्यप्रदेश के मन में मोदी है। मध्यप्रदेश के मन में मोदी के अभियान के साथ विधानसभा में रिकॉर्ड बनाया, लोकसभा चुनाव में तो 29 की 29 सीट जीतकर प्रदेश की जनता ने मोदी को आशीर्वाद दिया है।

कांग्रेस के समय में केवल 632 करोड़ था

उन्होंने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को 2024- 25 बजट बजट के लिए मध्यप्रदेश की तरफ से धन्यवाद दिया। कहा कि- इस बजट में मध्य प्रदेश को 11205 करोड रुपए पिछले बजट के तुलना में ज्यादा दिए हैं। प्रधानमंत्री के मन में हमेशा ही मध्यप्रदेश रहा है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का धन्यवाद करता हूं। रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का भी धन्यवाद, जिन्होंने रेलवे के लिए मध्यप्रदेश को 14738 करोड रुपए दिए हैं, जो कांग्रेस के समय में केवल 632 करोड़ था।

लोकसभा में गूंजी छिंदवाड़ा की ऐतिहासिक जीत

खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से गरीबों का जीवन बदला है। ⁠हम छिंदवाड़ा का चुनाव लड़ रहे थे तब लोग कहते थे कि छिंदवाड़ा पता नहीं किनका गढ़ है, तब हमने कहा था छिंदवाड़ा किसी का घर है तो नरेंद्र मोदी की गरीब कल्याण की योजनाओं के हितग्रहियों का गढ़ है। हमने ऐतिहासिक बहुमत से विजय हासिल की और वह गढ़ भी तोड़ने का काम हमने किया है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m