लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और दोनों उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसी अटकलों का बाजार कुछ दिन पहले तक बहुत गर्म था, लेकिन यूपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले एक तस्‍वीर सामने आई, जिससे इन अटकलों पर विराम लगने के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि इस तस्वीर के कुछ समय बाद ही एक और वीडियो सामने आया, जो एक बार फिर ये संकेत दे रहा है कि अभी भी यूपी बीजेपी में ऑल इज नॉट वेल!

दरअसल, यूपी विधानसभा मानसून सत्र की शुरुआत से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य के साथ नजर आए। इस दौरान उन्होंने यह विपक्ष को यह संदेश दिया कि हम सब एक हैं।

UP Aassembly Monsoon Session 2024: विधानसभा में विपक्ष के हमले से पहले साथ नजर आए योगी, केशव और ब्रजेश; देखें Photo

इसके बाद पिछड़ा वर्ग (OBC) मोर्चा कार्य समिति की बैठक में सीएम योगी समेत दोनों डिप्टी सीएम को शामिल होना था। लेकिन मुख्यमंत्री के पहुंचने से पहले वे वहां से निकल गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिससे अब यह कयास फिर लगने शुरू हो गए हैं कि प्रदेश के मुखिया और दोनों डिप्टी सीएम के बीच कुछ ठीक नहीं है।

चाचा को नेता प्रतिपक्ष न बनाने पर Akhilesh पर Keshav Maurya का बड़ा हमला, कहा- शिवपाल की पीठ में छुरा घोंपा

बता दें कि इससे पहले विधानमंडल में भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और डिप्टी सीएम सीएम ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य साथ नजर आए थे। यहां विपक्ष को घेरने की रणनीति बनाई गई। लेकिन इसके कुछ देर बाद ही ऐसा क्या हुआ कि सीएम और डिप्टी सीएम अलग-अलग हो गए। इन तस्वीरों से साफ माना जा रहा है कि आगामी समय में उत्तर प्रदेश में बड़ी सियासी उठा पटक हो सकती है। वहीं विपक्ष भी इसे लेकर सत्ता पक्ष को घेर सकता है।

गौरतलब है कि पिछड़ा वर्ग मोर्चा की बैठक के दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का बड़ा बयान सामने आया था। उन्होंने कहा कि सरकार के बल पर नहीं बल्कि पार्टी के दम पर ही चुनाव जीता जाता है। यूपी में अति आत्मविश्वास की वजह से हार का सामना करना पड़ा है। वहीं उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा है।

फिर केशव मौर्य का जुदा तेवर: डिप्टी सीएम ने सरकार और संगठन को लेकर दिया बड़ा बयान, UP की सियासत में हलचल तेज

अखिलेश की ‘कुर्सी’ पर बैठे माता प्रसाद, देखिए विधानसभा में किस मूड में दिखे ‘चाचा शिवपाल’, Photo वायरल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m