पिथौरागढ़। उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से मौत का रोंगटे खड़े करने वाला एक वीडियो सामने आया है। जहां एक युवती ने उफनती काली नदी में छलांग लगाकर जान दे दी। इस दौरान लोग उसे चिल्लाते रहे, जब उसे बचाने एक शख्स पास पहुंचा तो उसने नदी में छलांग लगा दी। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन सहित एसडीआरएफ की टीम मौके पहुंचकर उसकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दी है।

दरअसल, यह पूरी घटना दार्चुला खलंगा रिगंनेताल की है। जहां आज सोमवार को 25 वर्षीय धनिसा कुंवर सुसाइड करने काली नदी पहुंची। वह नदी के किनारे खड़ी थी, तभी मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जमा भीड़ उसे जान न देने को कह रही थी। इस दौरान एक शख्स युतवी को बचाने उसके पास पहुंचा, शख्स को पास आते देखकर उसने नदी में लगा दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: 21 कांवड़ियों को SDRF टीम ने किया रेस्क्यू: उफनती नदी के किनारे से सुरक्षित निकाला बाहर, गंगोत्री से लौटते समय भटक गए थे रास्ता

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। रेस्क्यू टीम युवती की तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है। हालांकि, अभी तब युवती का पता नहीं चल पाया है। घटना के पीछे की वजह पारिवारिक क्लेश बताई जा रही है। फिलहाल, युवती की तलाश में रेस्क्यू टीम जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली-देहरादून हाईवे बंद: 2 अगस्त तक नहीं गुजरेगी एक भी गाड़ी, इस वजह से प्रशासन ने लिया फैसला

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक