संदीप ठाकुर, लोरमी. मुंगेली जिले के लोरमी में आज मोर संगवारी एप का शुभारंभ उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने किया है. उन्होंने लोरमी नगर पालिका अध्यक्ष अंकिता रवि शुक्ला की मांग पर 8 करोड़ 25 लाख रुपए के 9 निर्माण कार्यों की स्वीकृति भी दी.

बता दें कि जिले के लोरमी नगर पालिका के मानस मंच में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया, जहां पर भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में महिलाओं ने हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम के बीच उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने नवगठित नगर पालिका मंदिर हसौद, बाकी मोंगरा, पंडरिया और लोरमी के लिए संगवारी योजना का शुभारंभ किया है. उपमुख्यमंत्री ने एक पेड़ मां के नाम डोंगरिया गांव के स्कूल में लगाया है, जहां उन्होंने सभी से एक पेड़ अपने मां के नाम लगाने की अपील भी की.

इस दौरान उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 27 योजनाओं को लेकर टोल फ्री नंबर 14545 के तहत कॉल करने पर घर बैठे ही अब आम लोगों को सहायता मिलेगी, जो आने वाले दिनों में पूरे प्रदेश में लागू होगी. कार्यक्रम में 12 से अधिक महिला स्वसहायता की महिलाओं को ऋण का चेक सहित अन्य ग्राहियों को सामग्री वितरित भी की गई.

इन कार्यों को दी स्वीकृति

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक