सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर. पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन झारखंड जनमुक्ति परिषद के नक्सली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बलरामपुर पुलिस और सायबर सेल की टीम ने आरोपी बालाजी उर्फ सत्यनारायण यादव पिता जीतन यादव निवासी जिला लातेहार को कुसमी से गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 02 नग 315 बोर देशी कट्टा, 04 राउंड, नक्सली लेटर पैड, नक्सली पर्चा, दैनिक डायरी सहित अन्य दैनिक उपयोगी सामग्री बरामद किया गया है.

बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह सामरी थाना क्षेत्र का मामला है, जहां चार जुलाई और 13 जुलाई को दो घटनाएं हुई थी. टाटीझरिया माइंस में कुछ लोग आए थे और वहां पर्चे फेंककर धमकी दी गई थी. कुछ गाड़ियों को भी आग के हवाले किया गया था. इस पर थाना सामरी थाने में अपराध दर्ज किया गया था. वर्तमान में इसमें बहुत सारे बिंदु आए, इस मामले में आरोपी सत्यनारायण यादव उर्फ बालाजी को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल कट्टा, पर्चे सहित अन्य चीजें जब्त की गई है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पहले भी आपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहा है. ग्राम टाटीझरिया माइंस में सुरक्षा गार्डों को मारपीट कर मोबाइल लूटने और क्रेशर मशीन में आगजनी करने के साथ ही टाटीझरिया माइंस में धमकी भरा पर्चा देने और मोबाइल पर धमकी देने की घटना में शामिल था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक