एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की गिनती हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में होती है. वह पिछले तीन दशकों से इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जादू चला रहे हैं. हाल ही में एक्टर की तुलना पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) समेत कुछ स्टार्स से की गई थी, जिसमें कुछ जूनियर स्टार्स भी मौजूद थे. इस पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनके इस जवाब से फैंस दीवाने हो गए हैं.

‘बैंडिट क्वीन’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने 30 साल के करियर में अपनी हर परफॉर्मेंस से दर्शकों की वाहवाही लूटी है. ‘सत्या’ से लेकर ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ तक उन्हेंने अपने अभिनय से खुद को सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक बनाया है.

मनोज बाजपेयी से की गई स्टार्स से तुलना

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कोलाज फोटो शेयर किया गया है, जिसमें मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, राजपाल यादव, विक्रांत मैसी, दिव्यांदु, स्पर्श श्रीवास्तव, जीतेंद्र कुमार की तस्वीरें हैं. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में पूछा गया, ”इनमें से सबसे टैलेंटेड एक्टर कौन है?”

तुलना पर बोले मनोज बाजपेयी

इस वायरल पोस्ट पर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपना रिएक्शन देकर फैंस का दिल जीत लिया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट दोबारा शेयर करते हुए लिखा, ”सर-मैडम, ये सभी बहुत होनहार हैं. मैंने सीखना शुरू किया है.”

मनोज बाजपेयी के जवाब से फैंस खुश हो गए

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की इस बात ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है. एक यूजर ने कहा कि “आप कितने प्यारे पारिवारिक व्यक्ति हैं.” एक प्रशंसक ने कहा, “सर आप सर्वश्रेष्ठ हैं. फ़ैमिली मैन 3 का इंतज़ार कर रहा हूँ.” एक यूजर ने ऑल स्टार्स को बेहतरीन बताया. दूसरे ने लिखा: “यह आपकी विनम्रता है.” एक ने कहा, “पंकज सर और मनोज जी सर्वश्रेष्ठ हैं. मुझे अभी भी पेट का दर्द याद है.” इसी तरह लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

मनोज बाजपेयी का वर्क फ्रंट

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 3’ में नजर आएंगे. इस सीरीज की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है. आखिरी बार उन्हें ‘भैया जी’ में देखा गया था जो उनकी 100वीं फिल्म है.