कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब पति पत्नी ने एक साथ मौत को गले लगा लिया। दंपति ने खेत में बनी झोपड़ी में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। दोनों ने यह आत्मज्ञाती कदम क्यों उठाया है, इसका कारण फिलहा अज्ञात है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह पूरा मामला कटंगी थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि रहसुइया ग्राम में दुलीचंद चौधर और पत्नी इलायची बाई अपने ही खेत में किसानी का काम करने गए थे। जब दोनों शाम तक घर नहीं लौटे तो छोटे बेटे ने खेत में जाकर देखा। जहां झोपड़ी में दोनों के शव फांसी पर झूलते मिले।

ये भी पढ़ें: मंत्री के PRO की आत्महत्या का मामला: कोर्ट ने पूजा थापक के पति और सास को दिया 30 दिन का समय, पेश नहीं होने पर संपत्ति होगी कुर्क

फंदे पर माता पिता के शव को देख छोटे बेटे के होश उड़ गए। इसके बाद उसने घर वालों को सूचना दी। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से नीचे उतारकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। दंपत्ति के आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। फिलहाल कंटगी थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली MCD की लापरवाही ! बच सकती थी छात्रों की जान ? MP के छात्र ने एक महीने पहले की थी शिकायत, अब PM मोदी से लगाई ये गुहार

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m