शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश लघु उद्योग निगम के अधिकारियों पर उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे ने बड़ा आरोप लगाया हैं। उन्होंने कहा कि 300 करोड़ के भ्रष्टाचार की तैयारी हो रही है। इसे लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिखकर शिकायत की है। साथ ही हेमंत कटारे ने विभागीय मंत्री चेतन्य काश्यप को लेटर लिखकर अवगत कराया है। वहीं उन्होंने टेंडर को निरस्त करने की मांग की है।

हेमंत कटारे ने कहा कि प्रदेश के कई विभागों में इंटरएक्टिव पैनल लगाए जाने के टेंडर में बंदरबांट हुआ है। देश की कंपनियों को बाहर करने के लिए विदेश की कंपनियों के सर्टिफिकेट को अनिवार्य किया गया। उन्होंने कहा कि लघु उद्योग निगम की शर्त केबाद देश की सभी कंपनियां टेंडर प्रकिया से बाहर हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें: मंत्री के PRO की आत्महत्या का मामला: कोर्ट ने पूजा थापक के पति और सास को दिया 30 दिन का समय, पेश नहीं होने पर संपत्ति होगी कुर्क

उप नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विभाग में बैठे 5 से 6 आईएएस अधिकारियों ने विदेशी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए टेंडर की शर्तों में बदलाव किया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जीरो टॉरलेंस की नीति वाली सरकार में अफसर भ्रष्टाचार कर रहे हैं। 300 करोड़ के प्रोजेक्ट में गड़बड़ी को लेकर उप नेता प्रतिपक्ष ने सीएम मोहन यादव को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने इस टेंडर को निरस्त करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: नर्सिंग छात्रों को बड़ी राहत: HC ने सभी अनसूटेबल कॉलेजों के स्टूडेंट्स को परीक्षा में शामिल करने के दिए निर्देश, CBI जांच में 66 कॉलेज पाए गए थे अनुपयुक्त

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m