रवि रायकवार, दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले के ग्रामीण क्षेत्र में स्कूलों में शिक्षकों की मनमानी सामने आई है। दरअसल, टीचर स्कूल कभी देर तो कभी आते ही नहीं हैं। ऐसे में वहां पढ़ने वाले बच्चों घंटों तक इंतजार करना पड़ता है। जिससे उनके पढ़ाई का भी नुकसान हो रहा है। वहीं अब एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: शराबी शिक्षक निलंबित: अभिभावकों ने वीडियो बनाकर किया था वायरल, आए दिन नशे में पहुंचता था स्कूल

वायरल वीडियो सुनार ग्राम के मिडिल स्कूल बताया जा रहा है। स्कूल में पदस्थ दो शिक्षक दोपहर 1.30 बजे तक नहीं पहुंचे। बच्चे सुबह 10.30 बजे से 1.30 बजे तक टीचर का इंजतार करते रहे। जब ग्रामीणों ने कॉल किया तो एक शिक्षक स्कूल पहुंचा। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के दौरान मास्टर साहब हाथ जोड़ते और पैर पड़ते नजर आए। टीचरों की ऐसी लापरवाही बच्चों के भविष्य को खतरे में झोंक रही है। अब देखना होगा कि वायरल वीडियो के आधार पर शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी इस मामले में क्या संज्ञान लेते है या फिर मास्टरों की ऐसी मनमानी चलती रहेगी।

इसे भी पढ़ें: बुजुर्ग की मौत पर कलेक्ट्रेट में घमासान! हुजूर और नरेला SDM बताते रहे एक दूसरे का इलाका, कलेक्टर बोले- मैं खुद जाऊंगा क्षेत्र देखने

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m