कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आदिवासी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार कर मारपीट करना कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर को भारी पड़ गया है। MLA के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। पीड़ित महिला मुन्नी की शिकायत पर कांग्रेस MLA साहब सिंह गुर्जर सहित अन्य के खिलाफ विश्वविद्यालय थाना में यह एफआईआर दर्ज हुई है। 

‘लात-घूसों से मारा, गंदी-गंदी गालियां दी’, कांग्रेस विधायक पर आदिवासी महिलाओं का आरोप, CM से लगाई न्याय की गुहार

बता दें कि सोमवार को बिजली समस्या को लेकर कुछ आदिवासी महिलाएं विधायक के घर पहुंची हुई थी। इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई। मामले में पीड़ित महिलाओं ने SP ऑफिस में शिकायत की थी। जिसके बाद अब मामले में FIR दर्ज  कर ली गई है। बंगले के बाहर विधायक औऱ उनके सहयोगीयो पर आदिवासी महिलाओं ने मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था। 

Singrauli Borewell Accident Update: बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची की मौत, घंटों की मशक्कत के बाद भी नहीं बच पाई मासूम की जान, CM ने जताया दुख 

गौरतलब है कि मऊ पहाड़ी इलाके में रहने वाले यह लोग बिजली की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे हैं। वह बिजली चोरी कर घर को रोशन करते हैं तो बिजली विभाग उन पर कार्रवाई करता है। ऐसे में स्थाई बिजली कनेक्शन को लेकर वह कोंग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के घर पहुंचे थे। लेकिन जिस तरह का गंभीर आरोप विधायक पर लगा है ऐसे में उनकी परेशानी बढ़ गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m