‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में एंट्री लेने के बाद से ही यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) की शादीशुदा जिंदगी चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जिसमें मीडिया ने अरमान से एक बार फिर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल किए हैं.

तलाक के फैसले पर अरमान ने रखी अपनी बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृतिका मलिक (Kritika Malik) को बेस्टफ्रेंड पायल को धोखा देने के लिए खरीखोटी सुनाई गई. कृतिका को जो बातें कही गईं, उसे सुन प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद वह अपने आंसू नहीं रोक पाईं. वहीं, इस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही अरमान मलिक (Armaan Malik) को मीडिया वालों से पायल के तलाक लेने के फैसले के बारे में बताया गया. ये सुनते ही अरमान सकते में आ गए. अब उन्होंने पायल के इस फैसले पर अपनी बात रखी है. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

कृतिका या पायल, किसे चुनेंगे अरमान?

अगर उन्हें पायल और कृतिका में से किसी एक को चुनना पड़ा, तो वह किसे चुनेंगे? इस पर अरमान ने कहा, ”भगवान भी नीचे आ जाए, तो हमारा रिश्ता खराब नहीं होगा.” कृतिका और पायल के कॉम्पलेक्स रिलेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि ये रिलेशन रियल है और इसमें कोई चीटिंग नहीं है.

पायल से तलाक लेने पर बोले अरमान

मीडिया राउंड खत्म होने के बाद अरमान मलिक (Armaan Malik), नेजी और सना मकबूल के साथ बातें कर रहे थे. उन्होंने पायल के तलाक लेने के फैसले पर बात की है. अरमान ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनका रिलेशन मजबूत है और वह कभी अलग नहीं होंगे. अरमान ने कहा कि उनकी दोनों पत्नियां एक दूसरे से अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. रणवीर शौरी से बात करते हुए अरमान ने कहा कि पायल उन्हें कपड़े भेजती रही हैं, तो यह कैसे हो सकता है कि वह उनसे अलग होना चाहती हैं. मीडिया को सिर्फ मसाला चाहिए, इसलिए वह झूठे दावे कर रहे हैं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

बिन ट्रॉफी के जाना चाहते हैं अरमान

मीडिया राउंड में पूछे गए सवालों के बाद अरमान मलिक (Armaan Malik) ने क्लियर किया कि अब उन्हें ट्रॉफी नहीं चाहिए. वह यह शो छोड़ना चाहते हैं. उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जीतने में अब कोई दिलचस्पी नहीं है क्योंकि उन्हें डर है कि वह यूथ को गलत मैसेज देंगे.