हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पंचकुइयां मुक्तिधाम गेट के सामने एक वर्षों पुराना पेड़ गिरने से एमजी हेक्टर कार पर बड़ा हादसा होते-होते टल गया। इस हादसे में कार मालिक दिनेश कनारे सुरक्षित बच गए, लेकिन उनकी कार (नंबर MP 09WD 6962) क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना तब हुई जब दिनेश कनारे अपनी कार को भूतेश्वर मंदिर के पास जाम के कारण रिवर्स ले रहे थे। अचानक, वर्षों पुराना एक बड़ा पेड़ उनकी कार पर गिर गया। उस समय कार में केवल दिनेश कनारे ही मौजूद थे। अगर कार में पीछे कोई और बैठा होता, तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

जिला अस्पताल में फिर हंगामाः 48 घंटे के भीतर दो प्रसूता की मौत, हाथ बांधकर नर्सों पर मारपीट का आरोप, जांच दल गठित

आसपास के रहवासियों ने बताया कि आठ-दस दिन पहले ही इसी स्थान के पास एक और पुराना पेड़ गिर गया था। लगातार पेड़ गिरने की घटनाओं से स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। पेड़ गिरने से पंचकुइयां रोड पर यातायात बाधित हो गया, जिससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मामले को लेकर स्थानीय प्रशासन को सूचित कर दिया गया है और जल्द ही रास्ता साफ करने के प्रयास किए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से अपील की है कि पुरानी और कमजोर पेड़ों की नियमित जांच की जाए और उन्हें समय पर हटाया जाए, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m