बीडी शर्मा, दमोह।  मध्य प्रदेश के दमोह से बड़ी खबर सामने आई है। कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बस स्टैंड स्थित होटल जायसवाल टॉवर से सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस कार्रवाई में तीन लड़कियों के साथ तीन लड़के भी पकड़े गए हैं। पुलिस अब इस मामले की पूछताछ में जुटी हुई है।

यह छापामारी तब की गई जब पुलिस घर से कॉलेज जाने के लिए निकली चार लापता छात्राओं की तलाश कर रही थी। बस स्टैंड पर स्थित होटल में अवैधानिक गतिविधियों की सूचना मिलने पर पुलिस ने होटल पर छापा मारा। कुछ कमरों की तलाशी लेने पर वहां कुछ लड़के और लड़कियां पाए गए, जिन्हें तुरंत कोतवाली लाया गया और उनसे पूछताछ शुरू की गई।

मैनिट में बाइक से आने पर प्रतिबंध: नाराज छात्रों ने संस्थान के खिलाफ खोला मोर्चा, इन मांगों लेकर किया प्रदर्शन   

जानकारी के अनुसार, होटल जायसवाल टॉवर में अनैतिक कार्यों के लिए कमरे उपलब्ध कराए जाते थे। हालांकि, अब तक लापता हुई चार छात्राओं का कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस की साइबर टीम उनकी लोकेशन का पता लगाने के लिए प्रयासरत है।

दमोह पुलिस की इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गया है और पुलिस अब यह सुनिश्चित करने में लगी है कि लापता छात्राओं को जल्द से जल्द सुरक्षित पाया जा सके। मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस सभी संभावित सुरागों की जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m