गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में कई कांवड़ियों का उत्पात जारी है. गाजियाबाद में सिहानी गेट पर कावड़ियों ने एक किन्नर को कपड़े फाड़कर निवस्त्र कर दिया. इसके बाद उस पर सभी कांवड़एं टूट पड़े. किन्नर को बेरहमी से पीटा गया. पुलिस ने किसी तरह किन्नर को बचाया. गाड़ी में पुलिस ले जाने लगी तो कावड़िए गाड़ी पर चढ़ गए.

यह घटना सिहानी गेट क्षेत्र में मेरठ रोड पर एक कांवड़ शिविर में सोमवार रात हुई. कांवड़ियों ने एक किन्नर को बेरहमी से पीटा. चोरी के शक में कांवड़ियों ने किन्नर को बुरी तरह पीटा और उसके कपड़े फाड़कर निर्वस्त्र कर दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद भी कांवड़िए किन्नर को मारते रहे. पुलिस ने जैसे-तैसे पीड़ित को वहां से बचाकर ले गई. पुलिस का कहना है कि गलतफहमी के चलते पिटाई हुई है. चोरी जैसी कोई घटना नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें – कांवड़ियों ने ली बेकसूर की जान : मुजफ्फरनगर में ईरिक्शा चालक की बेरहमी से की थी पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि पिटने वाले किन्नर मूल रूप से दिल्ली निवासी है. वह हाल में गाजियाबाद में रहता है. सोमवार रात वह मेरठ रोड स्थित घूकना कट के पास स्थित कांवड़ शिविर के पास घूम रहा था. इसी दौरान कांवड़ियों ने चोरी के शक में किन्नर की पिटाई कर दी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक