अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में एक एक महिला कार्यकर्ता ने एक नेता की पिटाई कर दी. आम आदमी पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने अपनी ही पार्टी के महासचिव दीपक चौधरी को पीट दिया. महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि दीपक चौधरी उनके साथ शारीरिक शोषण की कोशिश कर रहे थे और उन्हें अवैध संबंध के लिए दबाव बनाया जाता है.

AAP महिला कार्यकर्ता ने बताया कि वह पिछले तीन साल से पार्टी से जुड़ी हुई हैं और अपने पति से अलग हो चुकी हैं. उनका आरोप है कि पार्टी के कुछ नेता उनकी व्यक्तिगत स्थिति का गलत फायदा उठाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि दीपक चौधरी ने उन्हें उनके साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव डाला और जब उन्होंने इंकार किया, तो उन्हें पार्टी के व्हाट्सअप ग्रुप से हटा दिया गया.

इसे भी पढ़ें – जवान बहू को देख बुजुर्ग ससुर का धड़कने लगा दिल, दोनों घर से हो गए गायब, फिर किया ऐसा काम, अब Video हो रहा वायरल

कई महीनों से कर रहे थे..

महिला कार्यकर्ता ने कहा, “दीपक चौधरी मेरे साथ कई महीनों से बदतमीजी कर रहे हैं. मैं लंबे समय से उन्हें सबक सिखाना चाहती थी. आज जब मुझे पता चला कि पार्टी के पदाधिकारी पार्टी मुख्यालय पर एकत्रित होंगे, मैंने फैसला किया कि सबक सिखाने के लिए यही सही मौका है” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें तेज बुखार होने के बावजूद पार्टी के नेता को सबक सिखाने के लिए मुख्यालय पहुंचीं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक