विक्रम मिश्र, कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां योगी सरकार के मंत्री के बेटे और बहू सड़क हादसे का शिकार हो गए। डिवाइडर से टकराकर उनकी मर्सडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में मंत्री के बेटे और बहू को मामूली चोटें आई है। दोनों को मेडिकल कॉलेज से लखनऊ पीजीआई रेफर किया गया है। यह पूरी घटना तिर्वा कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत आगरा एक्सप्रेस वे के तिर्वा के पास की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल सिंह नंदी के बेटे अभिषेक और बहू कीर्तिका मर्सिडीज कार से लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर जा रहे थे। उनका बेटा ही गाड़ी चला रहा था। इस दौरान एक्सप्रेस वे के तिर्वा क्षेत्र में अचानक उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई।

ये भी पढ़ें: योगी के मंत्री ने सदन में पढ़ी ऐसी अंग्रेजी, सभी विधायकों ने ले लिए मजे, देखें मजेदार Video

डिवाइडर से टकराने के बाद मर्सिडीज कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं मंत्री के बेटे अभिषेक और बहू कीर्तिका को चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया।

ये भी पढ़ें: सदन में अखिलेश का शायराना अंदाज: भाजपा पर बोला हमला, लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर ली चुटकी, FDI को लेकर कही ये बड़ी बात