निशांत राजपूत, सिवनी। मध्य प्रदेश में बारिश को सितम जारी है। प्रदेश के कई जिलों में बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं। वहीं सिवनी जिले के कई इनाकों में रुक-रुक कर बारिश हो रही है। छोटे-बड़े सभी पुल-पुलिया में पानी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। ऐसे में एक पिकअप का ड्राइवर स्टूडेंट्स को गाड़ी में बैठाकर पुलिया पार करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह असफल रहा। गाड़ी बीच में ही फंग गई।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना लखनादौन के रोटा नाला शनि मंदिर के पास की की है। जहां मंगलवार को ड्राइवर करीब 15 छात्र और छात्राओं को पिकअप में बैठाकर पुलिया पार करवाने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान अचानक तेज बहाव के चलते गाड़ी बीच में ही फंस गई। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में नगर परिषद लखनादौन ने मौके पर जेसीबी भेजा।

इसे भी पढ़ें: दूषित पानी पीने से 24 से अधिक ग्रामीण बीमार: सभी अस्पताल में भर्ती, गांव पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम

इसके बाद जेसीबी की मदद से सभी स्टूडेंट्स को रेस्क्यू किया गया। बाद में पिकअप को भी तेज बहाव से निकाला गया। बता दें कि लखनादौन का रोटा नाला में बारिश के चलते उफान पर था। बावजूद इसके ड्राइवर ने नाले को पार करने की कोशिश की। गनीमत रही कि गाड़ी नहीं पलटती, वरना बड़े हादसे को नकारा नहीं जा सकता था।

इसे भी पढ़ें: MP में महिला डॉक्टर डिजिटल हाउस अरेस्ट: जालसाजों ने इस तरह की 38 लाख की ठगी, फ्रॉड की रकम UAE और चीन में भेजा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m