उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक तीन मंजिला मकान में मां और उसकी 2 बेटियों के खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना पुलिस कंट्रोल रूम के ठीक 100 मीटर की दूरी पर हुई है। जिस समय यह घटना हुई पति घर पर मौजूद नहीं था। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुट गई है।

MP में महिला डॉक्टर डिजिटल हाउस अरेस्ट: जालसाजों ने इस तरह की 38 लाख की ठगी, फ्रॉड की रकम UAE और चीन में भेजा

मिली जानकारी के अनुसार ये पूरी घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नेपाल पैलेस इलाके की है। वारदात का पता उस समय चला, जब पति रात में घर पहुंचा। पुलिस मृतका के पति से पूछताछ कर रही है। वहीं घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। 

दिल्ली हादसे के बाद MP में एक्शन: बेसमेंट में संचालित एयरटेल ऑफिस सील, कोचिंग सेंटरों में मचा हड़कंप, ताला लगाकर हुए फरार

फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। मृतिका की उम्र 30 वर्ष जबकि दोनों मृत बच्चियों की उम्र 3 और 8 साल बताई जा रही है। जब पुलिस घर में दाखिल हुई तो चारों तरफ खून ही खून नजर आया। आरोपी ने बेरहमी से इस कत्ल की वारदात को अंजाम दिया है। मां सहित दो बच्चियों की निर्ममता से की गई हत्या के इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सागर रेंज के आईजी सहित आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय मृतिका वंदना पटेल अपने पति विशेष पटेल और दोनों बच्चियों के साथ घर में निचले फ्लोर पर रहती थी, बाकी ऊपर के सभी माले में किरायेदार रहते हैं। जानकारी के अनुसार जिला अस्पताल के दवाई वितरण केन्द्र में नौकरी करने वाला विशेष पटेल रात में जब अपने घर पहुंचा तो उसने घर में अपने पूरे परिवार के शव देखे। जिसके बाद उसने तुरंत अपने एक किरायेदार को ये बताया और पुलिस को सूचना दी गई। 

मृतक महिला के भाई चिराग पटेल ने बताया कि 35 वर्षीय वंदना पटेल और बड़ी बेटी 8 वर्षीय अवंतिका का शव किचिन में मिला है, जिनके शरीर पर पेंचकस जैसे और धारदार किसी हथियार के निशान हैं। वहीं छोटी बेटी 3 वर्षीय बेटी का शव दूसरे कमरे में मिला है। जिसे देखकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जमीन पर पटककर उसकी हत्या की गई है। 

घटना की वजह और वारदात को अंजाम देने वाले के संबंध में अब तक कुछ पता नहीं चल सका है। घटना की जानकारी लगते ही आईजी प्रमोद वर्मा, डीआईजी सुनील कुमार जैन, प्रभारी एसपी संजीव कुमार उइके, एएसपी लोकेश कुमार सिन्हा सहित शहर के सभी थानों के प्रभारी मौके पर पहुंच गए। प्रभारी एसपी संजीव कुमार उइके ने बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज करके मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m