कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आदिवासी महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर की मुश्किलें बढ़ गई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद अब इस घटना पर राज्य मानवाधिकार आयोग ने भी संज्ञान लिया है। आयोग ने एसपी से 15 दिन में जांच का प्रतिवेदन मांगा है।

बड़ी खबर: कांग्रेस विधायक पर FIR दर्ज, आदिवासी महिलाओं से मारपीट का आरोप

विधायक के खिलाफ मारपीट,अभद्रता किए जाने का मामला दर्ज हुआ है। साथ ही मानवाधिकार आयोग ने बिजली कम्पनी के EE से भी 15 दिन में जांच रिपोर्ट मांगी है। बता दें कि बिजली समस्या को लेकर कुछ आदिवासी महिलाएं कांग्रेस विधायक के बंगले पहुंची हुई थी। इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई। मामले में पीड़ित महिलाओं ने SP ऑफिस में शिकायत की थी। जिसके बाद मामले में FIR दर्ज की गई थी। बंगले के बाहर विधायक औऱ उनके सहयोगीयो पर आदिवासी महिलाओं ने मारपीट करने का गंभीर आरोप लगाया था।

‘लात-घूसों से मारा, गंदी-गंदी गालियां दी’, कांग्रेस विधायक पर आदिवासी महिलाओं का आरोप, CM से लगाई न्याय की गुहार

गौरतलब है कि मऊ पहाड़ी इलाके में रहने वाले यह लोग बिजली की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे हैं। वह बिजली चोरी कर घर को रोशन करते हैं तो बिजली विभाग उन पर कार्रवाई करता है। ऐसे में स्थाई बिजली कनेक्शन को लेकर वह कांग्रेस विधायक साहब सिंह गुर्जर के घर पहुंचे थे। वहीं अब ये मामला राज्य मानवाधिकार आयोग तक जा पहुंचा है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m