Kangana Ranaut On Rahul Gandhi: बॉलीवुड (Bollywood) की ‘क्वीन’ और BJP सांसद कंगना रनौत अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना ने कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी को लेकर कुछ ऐसा दावा कर दिया है कि उस पर घमासान मचना तय है। कंगना ने राहुल गांधी के शिव बारात (Shiv Barat) वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बोलीं कि- मुझे तो लगता है कि वो ‘ड्रग्स’ (Drugs )लेते हैं। उनका टेस्ट होना चाहिए कि किसी ड्रग का कंजम्प्शन तो नहीं करते हैं।

Caste Of Rahul Gandhi: राहुल गांधी की जाति क्या है? अनुराग ठाकुर ने संसद में पूछा सवाल तो मचा बवाल, फिर खुद कांग्रेस ने ही बताया- Parliament Monsoon Session

वहीं कंगना रनौत ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या अब उम्र और लिंग देखकर प्रधानमंत्री चुना जाएगा? कल वो बोलेंगे कि स्किन कलर से प्रधानमंत्री चुनाव जाएगा. क्या उनको लोकतंत्र की रिस्पेक्ट नहीं है?

Khan Sir: खान सर की कोचिंग में जांच करने पहुंची पटना पुलिस, एक्शन से मचा हड़कंप, रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नहीं दिखाने पर….?

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के द्वारा संसद में दिए गये शिव बारात वाले बयान पर बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने हमला बोला है। कंगना ने कहा, “जो हमारी डेमोक्रेसी है, उसमें प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुना जाता है। क्या लिंग, उम्र, जाति और वर्ग देखकर पीएम को चुना जाता है?” क्या उनको लोकतंत्र की रिस्पेक्ट नहीं है?

दिल्ली IAS कोचिंग हादसे का सच सामने आया: इंस्टिट्यूट का मालिक, ड्रेनेज सिस्टम और मंत्री के पास पेंडिंग फाइल…- Delhi IAS Coaching Incident

‘संसद में कॉमेडी शो किया गया

कंगना ने आगे कहा कि कल भी संसद में कॉमेडी शो किया गया, उनमें कोई गरिमा नहीं है। कल वो वहां कह रहे थे कि हम शिव जी की बारात हैं और ये चक्रव्यूह है। मुझे तो लगता है कि उनका टेस्ट होना चाहिए कि वो ड्रग्स लेते हैं। उन्होंने आगे कहा, “जिस हालत में वो संसद पहुंचकर बदहवास बातें करते हैं, मैं कल देखकर एक आश्चर्यचकित हो गई। संसद में उन्होंने कहा कि ये जो कॉम्पटीशन है, ये शिवजी की बारात और चक्रव्यूह में है, क्या इस बात से नहीं लगता कि किसी आदमी का ड्रग टेस्ट होना चाहिए? मुझे तो लगता है कि जांच होनी चाहिए। या तो वो शराब के नशे में या ड्रग्स के नशे में हैं। क्या कोई इंसान होश-ओ-हवास में ऐसी बातें करता है।

Ismail Haniyeh: इजरायल ने तेहरान में हमास चीफ इस्माइल हानिया को मार गिराया, पूरा किया 7 अक्टूबर का बदला- Israel Revenge

राहुल गांधी ने क्या कहा था

लोकसभा में राहुल गांधी ने महाभारत के चक्रव्यूह से यूनियन बजट की तुलना की थी, जिसमें अभिमन्यु को चक्रव्यूह में फंसाकर मारा गया था। राहुल गांधी ने कहा, “जो ‘चक्रव्यूह’ बनाया है. इससे करोड़ों लोगों को नुकसान हुआ है। हम इस चक्रव्यूह को तोड़ेंगे. इसे तोड़ने का सबसे बड़ा तरीका जाति जनगणना है। जिससे आप सब डरते हैं। INDIA ब्लॉक इस सदन में गारंटीकृत कानूनी एमएसपी पारित करेगा। इसी सदन में जाति जनगणना हम पास करके आपको दिखाएंगे।

Supreme Court: दिल्ली के बाहर एक और सुप्रीम कोर्ट! जानिए किस राज्य में बनेगा ‘रीजनल सुप्रीम न्यायालय’

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H