शब्बीर अहमद, सीहोर/भोपाल। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम पिपलियामीरा में बुधवार सुबह ईओडब्ल्यू की टीम ने जय श्री गायत्री फूड प्राइवेट लिमिटेड फैक्टरी पर छापा मारा। फैक्ट्री को कुछ दिन पहले ही सील कर दिया गया था। अब टीम कागजों की जांच कर रही है।

सोशल मीडिया पर मोहन मंत्री मंडल की रिपोर्ट: इंस्टाग्राम पर CM ‘मोहन’ तो फेसबुक पर मंत्री ‘विजयवर्गीय’ के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

बताया जा रहा है आज सुबह से ही आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ की टीम यहां दस्तावेजों की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार शिकायत के बाद जांच की जा रही है। वहीं फैक्ट्री के बाहर पुलिस बल भी मौजूद है। 

एक घर से तीन लाश मिलने से मचा हड़कंप: मां और दो बेटियों की धारदार हथियार से की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

बता दें कि सीहोर गायत्री पनीर फैक्ट्री में दूध से कई तरह की चीजें बनती है। पनीर फैक्ट्री में आइसक्रीम,दूध व कई तरह की चीज बनती है जो कि विदेशों तक जाती है। पिछले कई दिनों से पनीर फैक्ट्री बंद थी। 

भोपाल में भी जयश्री गायत्री प्रोडक्ट के ठिकानों पर EOW ने दी दबिश 

सीहोर के अलावा भोपाल स्थित 10 नंबर घर पर भी ईओडब्ल्यू की टीम ने दबिश दी है। वहीं जयश्री गायत्री फूड फैक्ट्री पर EOW के छापे में खुलासा हुआ कि फर्जी तरीके से डेयरी फूड प्रोडक्ट विदेश भेजने का आरोप है। फर्जी रिपोर्ट के आधार पर 27 देशों में मिल्क प्रोडक्ट सप्लाई करने का आरोप लगा है। वहीं मिलावटी प्रोडक्ट बेचकर करोड़ों रुपए कमाए।  जयश्री गायत्री फूड फैक्ट्री सहित 5 ठिकानों पर EOW की जांच चल रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m