दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में IAS कोचिंग सेंटर हादसे को लेकर आतिशी ने कहा की घटना के बाद 30 कोचिंग सेंटर के बेसमेंट सील कर दिए गए हैं, 200 संस्थानों को नोटिस भेजा गया है. उन्होंने कहा कहा कि मजिस्ट्रेट जांच की रिपोर्ट 6 दिन के भीतर आएगी, दोषी अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा.

दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर में IAS कोचिंग सेंटर में हुए हादसे को लेकर बुधवार को आम आदमी पार्टी की नेता और मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसमें उन्होंने कहा कि 2 बातें सामने आई हैं. बेसमेंट में अवैध रूप से क्लास चलाई जा रही थी. सिर्फ स्टोरेज के लिए बेसमेंट इस्तेमाल किया जा सकता है. MCD ने कई अफसरों को सस्पेंड कर दिया गया है.

राहुल गांधी ‘ड्रग्स’ लेते हैंः कंगना रनोट के दावे ने मचाई सनसनी, बोलीं- Rahul Gandhi का टेस्ट होना चाहिए कि कहीं वो Drugs का कंजम्प्शन तो… – Kangana Ranaut

आतिशी ने आगे कहा कि कोई भी गड़बड़ी किसी अधिकारी की वजह से सामने आती है तो किसी को बख्शा नहीं जाएगा. कई बेसमेंट सील किए गए हैं. आज भी कार्रवाई जारी रहेगी. दिल्ली सरकार कोचिंग के लिए कानून लेकर आएगा कि क्या इंफ्रास्ट्रक्चर होनी चाहिए. कोचिंग मिस लीडिंग करने से रोका जाएगा.

Vikas Divyakirti: दिल्ली कोचिंग हादसे पर आया विकास दिव्यकीर्ति का रिएक्शन, दिया ये चौंकाने वाला जवाब

दिल्ली की मंत्री ने कहा कि हम आज कमेटी बनाएंगे, जिसमें स्टूडेंट्स को भी शामिल किया जाएगा. साथ ही अफसर और सरकार के लोगों को भी शामिल किया जाएगा. इससे निपटने के लिए कानून लाना ही लॉन्ग टर्म सॉल्यूशन है.