Turkiye President Recep Tayyip Erdogan Video: तुर्किये राष्ट्रपति रेसेप एर्दोगन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में तुर्किये राष्ट्रपति एक बच्चे को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। मार खाने वाले बच्चे का कसूर बस इतना है कि उसने एर्दोगन के हाथ को नहीं चूमा था। वायरल वीडियो में राष्ट्रपति एर्दोगन को अभिवादन करते समय कुछ देर झिझकने के बाद एक छोटे लड़के को थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया, जिसके बाद दर्शक हैरान रह गए। इसे लेकर अब उनकी आलोचना की जा रही है। यह घटना 27 जुलाई की बताई जा रही है।

Wayanad Tragedy: 4 गांव बह गए, जो रात में सोया वो सुबह मलबे में मिला, बेजुबान तस्वीरें चीख-चीखकर बयां कर रही कहानी… 11 तस्वीरों में देखें वायनाड त्रासदी का दर्द

दरअसल, राष्ट्रपति एर्दोगन को 2 बच्चों की ओर अपना हाथ बढ़ाते हुए देखा गया, ताकि वे उसे चूम सकें, लेकिन उनमें से एक ने राष्ट्रपति की ओर देखते हुए झिझक दिखाई। वीडियो के मुताबिक, एर्दोगन ने छोटे लड़के के चेहरे पर थप्पड़ मारा, फिर अपनी स्थिति में आ गए।

राहुल गांधी ‘ड्रग्स’ लेते हैंः कंगना रनोट के दावे ने मचाई सनसनी, बोलीं- Rahul Gandhi का टेस्ट होना चाहिए कि कहीं वो Drugs का कंजम्प्शन तो… – Kangana Ranaut

बच्चों को थप्पड़ मारने पर लोग एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है। एक व्यक्ति ने लिखा, मुझे आश्चर्य है कि अगर वह कैमरे के सामने ऐसा कर सकते हैं तो वह बंद दरवाजों के पीछे कैसा व्यवहार करते होंगे। दूसरे ने लिखा, एर्दोगन का यह व्यवहार घृणित है। हालांकि कुछ लोग उनका बचाव करते भी नजर आए।

Khan Sir: खान सर की कोचिंग में जांच करने पहुंची पटना पुलिस, एक्शन से मचा हड़कंप, रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नहीं दिखाने पर….?

पहले भी दो बार बच्चों को मारते हुए कैमरे में हो चुके हैं कैद

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब एर्दोगन को किसी बच्चे को थप्पड़ मारते हुए कैमरे में कैद किया गया हो। इससे पहले भी ये एक बच्चे को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दिए थे, जिसने तुर्की की राष्ट्रीय टीम की टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ मांगा था। 2021 में में सालारखा सुरंग के उद्घाटन के समय एक लड़के के सिर पर थप्पड़ मारते हुए देखा गया था। 2023 में भी राष्ट्रपति ने अपने पोते को थप्पड़ मारा, लेकिन बाद में कहा गया कि वह उसे सहला रहे थे। अब फिर से इस तरह की घटना का वीडियो सामने  आने पर चर्चा शुरू हो गई।

Khan Sir: खान सर की कोचिंग में जांच करने पहुंची पटना पुलिस, एक्शन से मचा हड़कंप, रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट नहीं दिखाने पर….?

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H