अजयारविंद नामदेव,शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के अंतिम छोर सीधी थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पोंडिहा नदी के किनारे एक छात्र की संदिग्ध अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दरअसल छात्र मनीष स्कूल से घर आने के बाद खेलने के नाम पर निकला था, जो  सुनसान क्षेत्र नदी के किनारे संदिग्ध अवस्था में लहूलुहान गंभीर रूप से घायल मिला। छात्र के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट के निशान पाए गए है। 

निजी स्कूल में छात्रों के साथ क्रूरता: शिक्षक ने बच्चों को बनाया मुर्गा, Video हुआ वायरल

 छात्र की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। फिलहाल सीधी पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है। यह पूरी घटना सीधी थाना क्षेत्र के छकता मंदिर टोला पोंडिहा नदी के पास की बताई जा रही है। सीधी थाना क्षेत्र के छक्ता निवासी 15 वर्षीय मनीष (प्रांशु) गुप्ता रोज की तरह कल भी स्कूल गया था। स्कूल से आने के बाद खाना खाकर घर से खेलने के नाम पर बाहर निकला, जो देर शाम तक घर नहीं पहुंचा। जिससे विचलित परिवार के लोग उससे ढूंढते-ढूंढते घर से महज 5 सौ मीटर की दूरी पर स्थित पोंडिहा नदी के पास पहुंचे। उन्होंने सामने जो नजारा देखा,उनके  पैरो तले मानो जमीन खिसक गई हो। मनीष लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। जिसके सिर  पर गहरे घाव व चेहरे पर गंभीर चोट के निशान थे। 

पटवारी का रिश्वत लेते Video वायरल, पत्नी के हल्का क्षेत्र में किसान से मांगी घूस

आनन-फानन में परिजन उसे जयसिंहनगर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मनीष की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों ने मनीष की संदिग्ध मौत पर हत्या की आशंका जताई है। इधर मामले के जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची जयसिंहनगर पुलिस ने जीरो में मामला कायम कर सीधी पुलिस के हवाले कर दिया है। सीधी पुलिस फिलहाल मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।  यह पूरी घटना सीधी थाना क्षेत्र के छकता मंदिर टोला पोंडिहा नदी के पास की बताई जा रही है। वहीं इस पूरे मामले में सीधी थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा का कहना है कि नाले के पास एक युवक संदिग्ध अवस्था में मिला था, जिसकी मृत्यु हो गई है। मर्ग कायम कर मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m