आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले के विजयपुर विकासखंड क्षेत्र के दौर्द गांव में स्थित बंदना कॉन्वेंट निजी स्कूल में प्राथमिक कक्षा के छात्र-छात्राओं के साथ क्रूरता किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में प्राइमरी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे कक्षा में मुर्गा बने हुए दिखाई दे रहे हैं और छात्राओं को हाथ ऊपर करवाकर खड़ा किया गया है।

पटवारी का रिश्वत लेते Video वायरल, पत्नी के हल्का क्षेत्र में किसान से मांगी घूस

बताया जा रहा है कि, विजयपुर तहसील क्षेत्र के दौर्द गांव में संचालित बंदना कॉन्वेंट स्कूल में पिछले मंगलवार को शिक्षक के द्वारा होमवर्क पूरा नहीं करने पर पूरी कक्षा के 8 से 10 साल की उम्र के छात्रों को मुर्गा बना दिया गया। छात्राओं को हाथ ऊपर करवाकर काफी देर तक खड़ा रखा गया। ऐसा लग रहा है कि आरोपी शिक्षक ने ही यह वीडियो बनाया था, जो किसी तरह से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Neemuch Crime News: युवक ने युवती पर चाकू से किया हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

विजयपुर विकासखंड क्षेत्र के बीईओ हरिशंकर गर्ग का कहना है कि यदि बच्चों को मुर्गा बनाकर प्रताड़ित किया गया है तो यह गंभीर मामला है। हम संबंधित स्कूल की मान्यता समाप्त किए जाने के लिए प्रस्ताव बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को भेजेंगे। बच्चों के साथ ऐसा कृत्य गलत है और इसे सहन नहीं किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m