नैनीताल। उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। प्रदेश के पहाड़ी क्षेत्रों में लगातार बारिश हो रही है। वर्षा से नैनीताल जिले में बड़ा नुकसान हुआ है। दरअसल, हल्द्वानी-रामनगर स्टेट हाईवे पर स्थित चकलुआ के पास सड़क का एक बड़ा भाग टूटकर बह गया है।

बीती रात नैनीताल में भारी बारिश हुई है। कालाढूंगी के आस-पास बरसाती नालों में पानी बढ़ गया। बरसाती नाले की चपेट में आने से सड़क का एक बड़ा हिस्सा बह गया, जो कि देहरादून को कुमाऊं से जोड़ता है। सड़क हिस्सा बह जाने से हाईवे पर आवागमन ठप हो गया है। हाईवे के दोनों साइड वाहनों की लंबी लाइन लग गई है।

हालांकि, बड़ी गाड़ियों को रुद्रपुर से बाजपुर होते हुए रामनगर भेजा जा रहा है। जबकि छोटे वाहनों को चकलुवा गांव होते हुए रामनगर भेजा जा रहा है। इधर, पीडब्ल्यूडी की टीम क्षतिग्रस्त जगह पर वैली ब्रिज बनाने का प्लान बना रही है। जिसे लगने में अभी पंद्रह दिन का समय लगना बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि हल्द्वानी-रामनगर स्टेट हाईवे यह पहले भी पिछली बार की बारिश में टूट गया था। जिसे मरम्मत किया गया था। इस बार फिर से इस पुलिया के टूटने से ये मार्ग अवरुद्ध हो गया है। जिसे खोलने के लिए स्थानीय प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है।

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक