अमित पाण्डेय, सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में एक युवक की हत्या कर दी गई। जिससे नाराज परिजनों ने शव रखकर मुख्य मार्ग पर चक्काजाम कर दिया और आरोपियों की गिरफ्तारी सहित उनके मकान तोड़ने की मांग की। इस मामले में पुलिस ने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वसान दिया है। वहीं पुलिस एक शख्स को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है।

दरअसल, जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर मड़वास चौकी अंतर्गत बीती रात 22 वर्षीय के साथ कुछ लोगों का विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि लोगों ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को घायल अवस्था में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़ें: बाल संप्रेषण गृह और वन स्टॉप सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल, प्रशासन ने तैयार किया एक्शन प्लान

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घटना के संबंध में जानकारी ली। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आरोपी की धरपकड़ शुरू कर दी थी। घंटों के बाद पुलिस ने एक शख्स को अभिरक्षा में लिया। इधर, मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने हिनौता ग्राम की सड़क पर शव रख आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके घर को तोड़ने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वसन देकर जाम खुलवाया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: जंगल से भटककर गांव पहुंचा भालू, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m