जगदलपुर. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कल गुरुवार को अपने एक दिवसीय बस्तर प्रवास पर रहेंगे. यहां सीएम नवनिर्मित राजस्व कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. साथ ही महारानी हॉस्पिटल में अन्नपूर्णा रसोई घर का भी शुभारंभ करेंगे. इसके अलावा जिला स्तरीय महिला सम्मेलन में भी सीएम साय शामिल होंगे, जहां सीएम साय लाभार्थियों को महतारी वंदन योजना की 6वीं किस्त जारी करेंगे.

सीएम अपने तय कार्यक्रम के अनुसार 12 बजे स्टेट प्लेन से जगदलपुर के दंतेश्वरी एयरपोर्ट में पहुंचेंगे. इसके बाद 12.10 बजे राजस्व कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. 12.30 बजे महारानी अस्पताल में अन्नपूर्णा रसोई घर का शुभारंभ करेंगे. इसके बाद 12.40 बजे मुख्यमंत्री शहीद गुण्डाधुर कॉलेज ऑडीटोरियम में आयोजित ज़िला स्तरीय महिला सम्मेलन में शामिल होंगे. 2.30 बजे तक सर्किट हाउस में उनका समय आरक्षित रखा गया है. दोपहर 2.35 बजे दंतेश्वरी एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन में रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय पांडेय ने बताया कि 01 अगस्त को मुख्यमंत्री बस्तर में रहेंगे. बस्तर में सबसे बड़ा कार्यक्रम महिला सम्मेलन कार्यक्रम है. इस कार्यक्रम में वे शामिल होकर महतारी वंदन योजना की 6वीं किस्त लाभार्थियों को देंगे. साथ ही अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के प्रवास को देखते हुए तैयारी पूरी कर ली गई है. सीएम प्रवास को देखते हुए सुरक्षा के भी तगड़े इंतजाम बस्तर पुलिस ने कर लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक