शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी रायपुर में गौ-सेवक ओमेश बिसेन के साथ एक महिला ने जमकर मारपीट की है. घायल अवस्था में बिसेन और गोसेवा संगठन से जुड़े समर्थकों ने पुरानी बस्ती थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की विवेचना कर रही. वहीं गौसेवक बिसेन को मुलायजा के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा.

यह मामला पुरानी बस्ती क्षेत्र का है. वायरल वीडियो में महिला ओमेश बिसने के बाल पकड़कर लगातार थप्पड़ मारते दिख रही. जानकारी के मुताबिक, ओमेश बिसेन मंगलवार रात करीब 10 बजे राधा स्वामी नगर के पास प्रोफेसर कॉलोनी में एक क्लीनिक पर दवा लेने पहुंचे थे. इस दौरान 5-7 लड़कों के साथ एक महिला पहुंची. उसने बिसेन पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया और पिटाई शुरू कर दी. इस दौरान बिसने उसके सामने हाथ जोड़ते रहे. इस दौरान ओमेश एक दुकान में घुस गया.

इस घटना के बाद ओमेश बिसेन और उसके समर्थक पुरानी बस्ती थाने पहुंचे. उन्होंने थाना प्रभारी को पूरी घटना बताई. इस मामले में बिसेन ने पुरानी बस्ती के ही रहने वाले शिवम ठाकुर और पिंकी ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. FIR के मुताबिक, ओमेश ने बताया है कि आरोपियों ने उसे डंडे से भी पीटा. इसके चलते उसके शरीर के कई जगह पर चोट आई है. उन्हें एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में नही लिया है.

बिसेन का आरोप – तस्करों के उकसाने पर महिला ने की मारपीट

बताया जा रहा है कि यह पूरा विवाद दो गौ सेवकों के समूह के बीच का है. दोनों पक्षों के बीच दो-तीन सालों से लगातार विवाद चल रहा है. दोनों पक्ष एक दूसरे पर गौ तस्करों से पैसे लेने का आरोप लगाते हैं. आरोप है कि दो-तीन दिनों पहले बिसेन ने दूसरे पक्ष के महिलाओं को गालियां दी थी. इसके बाद करीब सौ महिलाओं ने गुढ़ियारी थाने का घेराव किया था. साथ ही पुलिस से बिसेन के खिलाफ शिकायत की थी. इस मामले में ओमेश बिसेन ने कहा कि ये मारपीट तस्करों के उकसाने पर महिला ने की है. मैं महिला को नहीं जानता हूं. उसमें एक युवक को पहचानता हूं, जिसके खिलाफ मैंने थाने में शिकायत सौंपी है.

देखें वायरल वीडियो –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक