रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में सेक्स रैकेट (Sex Racket ) का भंडाफोड़ हुआ है। शहर के एक लॉज में जिस्म का बाजार सजा हुआ था। यहां 15 पुरुष और 6 महिलाएं संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ी गई हैं। आरोपियों को संदिग्ध अवस्था में देख पुलिस भी शर्म के मारे पानी-पानी हो गई। पूरा मामला धामनोद थाना क्षेत्र का है।  

गोलगप्पा खाने गए नाबालिग की करंट लगने से मौत, परिजनों में आक्रोश

दअरसल पुलिस को इनपुट मिला था कि धामनोद इलाके के महेश्वर चौराहा स्थित काली बावड़ी मार्ग पर दीपक होटल में देह व्यापार (Sex Racket) किया जा रहा है। कई लड़के और लडकियां यहां पर मौजूद हैं। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने फौरन लॉज में छापा मारा। पुलिस कर्मियों ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला, शर्म से वे खुद पानी-पानी हो गए। उन्होंने देखा कि अंदर कई लड़के, लडकियां, पुरुष और महिलाएं बिना कपड़ों के मौजूद हैं और एक दूसरे से लिपटे हुए हैं। 

मॉल में कपड़े बदल रही थी महिला, दुकानदार ने कर दिया बड़ा कांड

लॉज के कमरे 15 पुरुष और 6 महिलाएं मौजूद थीं। पुलिस को देखते ही सभी हैरान रह गए और फौरन कपड़े पहने। जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की गई। 

इस पूरे मामले में धामनोद थाना प्रभारी अमित कुशवाहा ने बताया कि काफी समय से यहां पर देह व्यापार की शिकायत मिल रही थी। जिसको देखते हुए आज धामनोद पुलिस ने दीपक लॉज में दबिश देकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। साथ ही लॉज से महिला, पुरुषों, युवक, युवतियों को पकड़ा गया है। इस दौरान महेश्वर चौराहे पर बड़ी संख्या में आवागमन भी बाधित हुआ। इसके बाद पुलिस वाहनों में बिठाकर धामनोद थाने पर ले जाकर धामनोद पुलिस द्वारा कार्यवाही जारी है। सभी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m