सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां तीन महीने से लापता एक युवती गुफा में मिली। हैरानी वाली बात तो यह है कि वह नागिन की तरह जमीन पर लेट कर करवटें ले रही थी। इतना ही नहीं वह नागिन की तरह अपनी जीभ बार निकाल कर लपलपा रही थी। युवती के इस हकरत को देख परिजनों और लोगों को होड़ उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना सोनभद्र के रानीडीह के पास गुप्ता धाम पहाड़ी गुफा की है। नागिन बनी युवती झारखंड के करीवाडीह खरौंधी इलाके की रहने वाली बताई जा रही है। युवती के नागिन की तरह जमीन में लहराने और जीभ निकालने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इधर, परिजनों और लोगों ने युवती को गांव ले जाने का फैसला किया। गांव में ले जाकर लोगों ने युवती की पूजा शुरू कर दी है।

नागिन बनी युतवी का नाम धर्मवती बताया जा रहा है। वहीं अब लोग युवती के इस हरकत को सावन के महीने में होने वाला बाबा का चमत्कार बता रहे हैं। युवती के नागिन बनने की खबर के बाद युवती के घर पर भारी भीड़ जमा हो गई। वहां लगातार पूजा-अर्चना की चल रही है। कोई इसे अंधविश्वास बता रहा है तो कोई भोले का चमत्कार कह रहा है। लेकिन सच्चाई से कोई वाकिफ नही है।