Chetan Bhagat On Rahul Gandhi: मशहूर लेखक चेतन भगत ने कांग्रेस (Congress) नेता और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को लेकर बड़ा दावा किया है। मशहूर लेखक ने कांग्रेस नेता को लेकर ऐेसा बयान दिया है कि सब हो गए हैरान हो गए हैं। मशहूर लेखक चेतन भगत ने राहुल गांधी को देश का अगला प्रधानमंत्री बनने का दावा किया है। भगत के इस दावे ने, जहां एक तरफ कांग्रेसियों को खुश कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी (BJP) वालों को गम दे दिया है।

Pashupati Paras: बिहार विस चुनाव में BJP-नीतीश कुमार के लिए मुसीबत बनेंगे पशुपति पारस?, कहा- हमारी बात नहीं सुनी गई तो बीजेपी के राहों में कांटे…!

इंडिया टुडे के कार्यक्रम में बतौर गेस्ट बनकर आए चेतन भगत ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि राहुल गांधी की छवि में सुधार आया है। इसके पीछे तीन कारण है पहला है उनका व्यक्तित्व जो की पूरी तरह से बदल गया है। मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे उनसे बहुत कम उम्मीदें थी, क्योंकि वे सुसंगत नहीं थे।

संसद की नई बिल्डिंग में वॉटर लीकेजः कांग्रेस सांसद ने शेयर किया छत से पानी रिसाव का वीडियो – Parliament New Building Water leakage Video

चेतन भगत ने कहा कि राहुल गांधी समझदारी से फैसला लेते हैं तो वह जल्द ही देश के प्रधानमंत्री भी बन सकते हैं। मशहूर लेखक का बयान भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं काफी लोगों का मानना है कि भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा ने राहुल गांधी की छवि में सुधार लाया है।
Wayanad Tragedy: वायनाड लैंडस्लाइड में अब तक 275 की मौत, 200 अब भी लापता, 400 घरों के गांव में सिर्फ 45 मकान बचे, आज पहुंचेंगे राहुल-प्रियंका गांधी

मशहूर लेखक ने कहा कि मुझे नहीं पता कि यह नई फिटनेस व्यवस्था है या अच्छे सलाहकार। वह अब खुद के होने से नहीं डरते और अब प्रभावित करने की कोशिश नहीं कर रहे है। राहुल गांधी धर्म जैसे कठिन मुद्दों को भी उठाते हैं और बीजेपी का सामना भी करते हैं। राहुल लंबे समय से कोशिश कर रहे हैं। पेपर लीक और अग्निवीर के मुद्दे सामने है। इसीलिए लोग किसी और के प्रति ग्रहणशील हो गए हैं। वरना लोग गांधी परिवार की बात सुनना भी नहीं चाहते थे। राहुल गांधी सही जगह पर है और सही समय राजनीति में बहुत मायने रखती है।

CTET Result-2024: CBSE सीटीईटी परीक्षा के नतीजे जारी, यहां से चेक कर सकते हैं स्कोरकार्ड

राहुल गांधी की ‘मुक्ति की राह’ बनाने में बीजेपी ने ही उनकी मदद की

भगत ने कहा कि राहुल गांधी का ‘मुक्ति की राह’ बनाने में बीजेपी ने उनकी मदद की है। काफी लोग उन्हें पप्पू घोषित कर चुके थे लोग उनको उस छवि से देखने लगे थे, लेकिन उन्होंने इस चीज से संघर्ष किया और बदलाव लेकर आए। राहुल गांधी अब अलग मूड में हैं और यह काम कर रहा है।

Bihar: नर्सरी के छात्र ने तीसरी क्लास के बच्चे को मारी गोली, बोर्डिंग स्कूल में गोलीकांड से मचा हड़कंप- Supaul Firing in School

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H