Crime News. यूपी के गोरखपुर जिले के गुलहरिया थानाक्षेत्र में दो बच्चों के पिता अखिलेश शर्मा (23) ने अपनी प्रेमिका की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर वीडियो कॉल के दौरान खुद को गोली मार ली. यह घटना मंगलवार की रात गुलरिहा इलाके के सरैया पेट्रोल पंप के पास हुई.

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि जिस युवती से अखिलेश बात करता था उसके पहले से तीन बॉयफ्रेंड और भी है. अखिलेश को साथ बिताएं पलों के बदले युवती ब्लैकमेल कर रही थी. युवती ने संबंध बनाते दौरान अश्लील वीडियो बना लिया था. युवक बहुत पैसा दे भी चुका था. इसके बाद और डिमांड करने पर आहत होकर युवक ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली.

घटनास्थल से पिस्टल बरामद

जानकारी के अनुसार अखिलेश शर्मा शाहपुर इलाके के खजांची चौक में रहता था और एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था. पुलिस के अनुसार, उसने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल किया और कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली चला दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटनास्थल से एक पिस्टल भी बरामद की गई है.

इसे भी पढ़ें – 3 युवकों के साथ शादीशुदा महिला चला रही थी प्यार की चकरी, अवैध संबंध का विरोध किया तो पति की करवा दी हत्या

पहले भी तीन युवकों को फंसा चुकी है युवती

पुलिस की जांच से पता चला कि अखिलेश की जान-पहचान कुछ समय पहले खजनी इलाके की एक युवती से हुई थी. महिला ने अखिलेश को पैसे के लिए ब्लैकमेल किया था, जिससे वह बहुत परेशान था. पुलिस के मुताबिक, महिला ने पहले भी तीन अन्य युवकों को ब्लैकमेल किया था और अखिलेश चौथा युवक था जो उसकी जाल में फंस गया था.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक