Devendra Fadnavis Meets PM Modi: पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ देवेंद्र फडणवीस की मुलाकात के बाद बाहर आई फोटो ने देश की राजधानी दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र (Maharashtra) की सियासत तक को एक्टिव कर दिया है। देवेंद्र फडणवीस BJP के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं। हाल में ही उन्होंने अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात की कई फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। राजनीति गलियारे में इस मुलाकात के बाद कई कयास लगाए जा रहे हैं। इसमें फडणवीस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बनना भी है।

चप्पल है या सोना! Rahul Gandhi ने मोची चेतराम की दुकान पर जो चप्पलें सिलीं, उसकी लाखों रुपये में लगी बोली, लोग झोला भर के पैसा देने को तैयार- Mochi Chetram

बता दें कि बीजेपी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष की रेस में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का नाम सबसे आगे चल रहा है। वो पार्टी के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैंय़ उनके अलावा भूपेन्द्र यादव और धर्मेंद्र प्रधान का नाम भी सामने आ रहा है।

राहुल गांधी बनेंगे अगले प्रधानमंत्री… मशहूर लेखक चेतन भगत के दावे ने कांग्रेस को किया खुश तो BJP को दे गया गम – Chetan Bhagat

वहीं हाल में हुए लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में बीजेपी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। इसके बाद देवेंद्र फडणवीस सरकार से हटकर संगठन में काम करने की इच्छा जताई थी। उस समय केंद्रीय नेतृत्व ने उनके इस्तीफे को स्वीकार नहीं किया था। हालांकि बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें संगठन में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

संसद की नई बिल्डिंग में वॉटर लीकेजः कांग्रेस सांसद ने शेयर किया छत से पानी रिसाव का वीडियो – Parliament New Building Water leakage Video

हाल में ही की थी PM मोदी से मुलाकात 

हाल में ही महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री ने अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात भी की थी। इस मुलाकात की कई फोटोज को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। प्रधानमंत्री मोदी के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद महाराष्ट्र के साथ हमेशा ही रहा है और आगे भी रहेगा. उनसे मिलकर हर बार एक नई ऊर्जा मिलती है, उनका मार्गदर्शन मिलता है। इस मुलाकात के बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म है कि आलाकमान उन पर भरोसा जता सकता है।

CTET Result-2024: CBSE सीटीईटी परीक्षा के नतीजे जारी, यहां से चेक कर सकते हैं स्कोरकार्ड

देवेंद्र फडणवीस रेस में सबसे आगे

पीएम मोदी के साथ देवेंद्र फडणवीस के रिश्ते अच्छे हैं. उनके अलावा वो गृह मंत्री अमित शाह के भी करीबी हैं। देवेंद्र फडणवीस की RSS में भी अच्छी पकड़ है। वो मोहन भागवत के भी करीबी हैं और खुद नागपुर से भी हैं। इस वजह से वो पार्टी और संघ के बीच कड़ी का भी काम कर सकते हैं। इसी वजह से उन्हें परफेक्ट कैंडिडेट माना जा रहा है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H