लखनऊ. उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री लाख दावे करें कि उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति सुधरी है, लेकिन वास्तव में तो यहीं लगता है कि अपराधियों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं रह गया है.

सपा अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते थे कि उनकी सरकार में अपराधी जेल में होंगे या प्रदेश से बाहर चले जाएंगे, 24 कैरेट असत्य निकला. अपराधी पूरी तरह राज्य में निर्भीक होकर सक्रिय हैं. उन्हें किसी का डर नहीं रह गया है.

योगी सरकार के किस फैसले के विरोध में राजा भैया? दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने बयान जारी करते हुए कहा कि जबसे भाजपा की सरकार आई है उसका प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है. भाजपा सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है. अब बहुत ही जल्द भाजपा का सत्ता से बाहर हो जाना तय है. रोज ही दबंग भूमि पर कब्जे, अपहरण, लूट और महिला अपराध के मामले में सुर्खियां बटोरते हैं.

कैसे सुधर सकती है कानून-व्यवस्था?

अखि‍लेश ने आगे कहा, भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था कैसे सुधर सकती है? जब स्वयं सत्ता से जुड़े लोग ही संरक्षण का लाभ उठाकर मनमानी कर रहे हैं. उन्होंने जौनपुर के सराय ख्वाजा में युवक को गोली मारकर हत्या का जिक्र करते हुए कहा कि तीन महीने पहले उसके पिता की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

UP में बड़ा कौन ? केशव प्रसाद मौर्य के अलग सुर से बिगड़ रहा सत्ता और संगठन का तालमेल, अब कह दी ये बड़ी बात, कहीं हो ना जाए खेला

Follow the LALLURAM.COM channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m