Punjab News: समाना. विदेश जाने की लालच में युवक ने पहले 7 लाख रुपए खर्च कर प्रेमिका को यूके भेजा, लेकिन वहां पहुंचकर प्रेमिका ने युवक से बात करना बंद कर दिया. दुखी युवक ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसे भी पढ़ें : Punjab News: चंडीगढ़-राजपुरा रेल लाइन का मुद्दा लोकसभा में उठा, मंत्री ने कहा- पंजाब सरकार ने…

समाना के गांव नसुपुर का रहने वाला मृतक पलविंदर सिंह था. मृतक के पिता कुलदीप सिंह के मुताबिक उन्होंने जमीन व एफडी बैंक में गिरवी रखकर लोन लेकर पैसों का प्रबंध किया था. मृतक के पिता ने बताया कि उनको क्या पता था कि विदेश जाने की चाह में इकलौता बेटा ही छिन जाएगा.

मृतक के चाचा काबुल सिंह और मामा परमजीत सिंह ने बताया कि पलविंदर की दोस्ती पटियाला की रहने वाली कोमलप्रीत से थी. पलविंदर विदेश जाना चाहता था. इसके चलते उसने युवती को लाखों रुपए खर्च कर यूके भेज दिया. उसे यूके गए दो महीने ही हुए थे. मंगलवार रात जब कोमल उसके साथ फोन पर बात कर रही थी, तो किसी बात को लेकर तकरार हो गई.

इस पर कोमल ने कहा कि वह उसका फोन नंबर ब्लॉक कर रही है. इससे पलविंदर सदमे में आ गया और उसने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक के परिवार ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है. इधर, पुलिस जांच अधिकारी अवतार सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है, और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.