Punjab News: कोटकपूरा. विवाद के चलते करीब 2 वर्ष पति से अलग रहने के बाद 15 दिन पहले ससुराल लौटी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की तेजधार हथियार से काट हत्या कर दी. घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक ने बहन के कहने पर पड़ोसी ने घर जाकर देखा, जहां युवक का खून से सना शव पड़ा था. पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी पर मामला दर्ज कर लिया है. इसे भी पढ़ें : Punjab News: विदेश जाने की लालच में 7 लाख खर्च कर पहले प्रेमिका को भेजा, दो महीने बीतने के बाद भी जब…

जिला मोगा के गांव कालेके में विवाहित लभप्रीत कौर ने बताया कि उसकी शादी 10 वर्ष पहले गांव कालेके में हुई थी. उसके 2 भाई पीहर गांव घनिया रहते थे, जिनमें से एक की मृत्यु हो चुकी है. बड़े भाई जसजीत सिंह जस्सा की शादी 10 वर्ष पहले गांव थमन्त्र वाला जिला मोगा निवासी गगनदीप कौर के साथ हुई थी. उनकी 8 वर्ष की बेटी और 4 वर्ष का बेटा भी है.

दोनों के बीच विवाद होने पर भाभी गगनदीप कौर 2 वर्ष से उसके भाई से अलग गांव थमन्त्रवाल, जिला मोगा रह रही थी. करीब 15 दिन पहले उसे पता चला कि गगनदीप वापस गांव घनिया लौट आई है, और भाई के साथ ही रह रही है. मंगलवार को भाई को कई बार फोन लगाया, लेकिन भाई ने कॉल नहीं उठाया.

बहन ने पड़ोसी से भाई का हाल जानने को कहा, जब पड़ोसी ने घर जाकर देखा तो वहां युवक का खून से सना शव पड़ा था. भाई की गर्दन पर तेजधार हथियार के निशान थे. लभप्रीत ने आरोप लगाए कि भाभी गगनदीप के प्रेम संबंध गांव महेश्ररी जिला मोगा निवासी करण गिल से है. गगनदीप ने करण के साथ मिलकर भाई की हत्या की है. इधर, थाना बाजाखाना पुलिस ने बयान पर आरोपी गगनदीप कौर व उसके प्रेमी करण गिल पर मामला दर्ज कर लिया है.