शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां स्कूली बच्चों से भरी वैन नाले के बहाव में फंस गई। बताया जा रहा है कि नाले से कचरा साफ न होने के कारण पानी ऊपर से बह रहा था। हालांकि स्थानीय रहवासियों ने तुरंत बच्चों को बाहर निकाल लिया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

यह पूरा मामला करोंद इलाके का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, स्कूली बच्चों से भरी वैन व्यंजन रेस्टोरेंट के सामने विनायक वैली की तरफ से जा रही थी। इस दौरान स्कूली वैन नाले के बहाव में फंस गई। यह देख आसपास के रहवासी दौड़ पड़े और वैन से बच्चों को बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें: बड़ा हादसा टला: तेज बारिश के बाद भरभराकर गिरा जर्जर मकान, हरकत में आया प्रशासन  

बताया जा रहा है कि नाले से कचरा साफ न होने की वजह से पानी ऊपर बह रहा था। 24 फीट के नाले के पास अतिक्रमणकारियों का कब्जा है। हादसे के बाद भोपाल नगर निगम के सफाई व्यवस्था की भी पोल खुल गई है। वहीं घटना की सूचना पर जिला प्रशासन और नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची है। स्कूली वैन को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया।

ये भी पढ़ें: भीषण सड़क हादसाः दो बोलेरो आपस में टकरा कर तीसरे कार पर पलटी, एयर बैग खुलने से बची जान, आरईएस के सब इंजीनियर समेत 4 घायल

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m