उमेश यादव, सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में मां सहित दो बच्चियाें की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पैसों को लेकर चल रहे विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया था। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उससे पूछताछ में जुटी हुई है।

दरअसल, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात नेपाल पैलेस में तीन मंजिला मकान में मां और 2 बेटियों के खून से लथपथ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी। पुलिस जांच में दमोह PWD में अनुकंपा नियुक्ति पर पदस्थ क्लर्क (देवर) ही आरोपी निकला। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में ASP संजीव उइके ने बताया कि आरोपी देवर प्रवेश पटेल ने पैसों को लेकर चल रहे विवाद के चलते अपनी भाजी और दोनों भतीजी की हत्या की थी।

इसे भी पढ़ें: एक घर से तीन लाश मिलने से मचा हड़कंप: मां और दो बेटियों की धारदार हथियार से की हत्या, खून से लथपथ मिले शव

आरोपी ने हासिये और पत्थर के बट्टे से वार कर बेरहमी से तीनों की हत्या की थी। पुलिस ने मानें तो वह कर्ज और जुए की लत के कारण बड़े भाई से पैसे चाहता था। पिता की मौत के बाद मिले पैसों को लेकर वह आए दिन विवाद करता था। हत्या के बाद घर में रखे ढाई लाख के जेवर और पैसे लेकर आरोपी भाग निकला था। उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर सख्ती से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: बड़ा हादसा टला: स्कूली बच्चों से भरी वैन नाले के बहाव में फंसी, रहवासियों ने बचाई जान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m