हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) से अलग हो गए हैं. कुछ दिनों पहले इस जोड़े ने घोषणा की थी कि उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया है. हार्दिक से तलाक के बाद नताशा स्टेनकोविक अपने बेटे अगस्त्य हार्दिक पांड्या (Agastya Hardik Pandya) के साथ सर्बिया में हैं. इसी बीच 30 जुलाई को नताशा और हार्दिक के बेटे अगस्त्य का जन्मदिन था. नताशा ने अपने बेटे का जन्मदिन दिल से मनाया है. इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो भी एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर किया है, जो इस वक्त ट्रेंड में है. इनमें से एक वीडियो में अगस्त्य कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिल पिघल जाएगा.

अगस्त्य का ये वीडियो आपके दिल को छू जाएगा

नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) ने अपने बेटे अगस्त्य का जन्मदिन अपने माता-पिता के घर के गार्डन में धूमधाम से मनाया है. इस दौरान नताशा के करीबी लोग भी इस पार्टी का हिस्सा बने. नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अगस्त्य की बर्थडे पार्टी की कुछ झलकियां भी शेयर कीं, जहां आप केक की बर्थडे थीम की झलक देख सकते हैं. अगस्त्य ने भी अपनी बर्थडे पार्टी में खूब मस्ती की. एक फोटो में अगस्त्य अपने दोस्तों के साथ खाने का मजा लेते नजर आ रहे हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

दरअसल, हम अगस्त्य हार्दिक पांड्या (Agastya Hardik Pandya) के जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, उसमें वह अपने एक दोस्त को बड़े प्यार से सैंडल पहनाते नजर आ रहे हैं. अगस्त्य का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई 4 साल के प्यारे अगस्त्य की तारीफ करता नजर आ रहा है. वहीं एक उन्हें इतनी कम उम्र में काफी स्मार्ट बता रहा है.

हार्दिक और नताशा का अपने बेटे के लिए पोस्ट

हाल ही में अगस्त्य हार्दिक पांड्या (Agastya Hardik Pandya) के जन्मदिन के मौके पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) दोनों ने अपने बेटे के लिए अलग-अलग पोस्ट शेयर कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. जहां नताशा ने अगस्त्य के साथ कई तस्वीरें साझा कीं और अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

तो वहीं, हार्दिक ने अपने बेटे को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें दोनों मस्ती करते नजर आए. इस वीडियो को शेयर करते हुए हार्दिक ने अपने बेटे के लिए अपनी भावनाएं जाहिर कीं.क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा- ‘आप मुझे हर दिन आगे बढ़ाते रहते हैं. अपराध जगत में मेरे साथी, मेरे आगू को हृदय से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ. आपके लिए मेरा प्यार शब्दों से परे है.